सोमवार, 24 दिसंबर 2012

कार्टून :- ठीक है


11 टिप्‍पणियां:

  1. अब ये तो वही बात हुई कि 'हम' बोले तो बोलते हो कि बोलता है!

    जवाब देंहटाएं
  2. वो तो कैमरामैन का हालचाल पूँछ रहे थे.

    जवाब देंहटाएं
  3. शुक्र मनाईये ताऊ महाराज के मुंह से कुछ तो फ़ूटा.:)

    रामराम.

    जवाब देंहटाएं
  4. जी, बिलकुल ठीsssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssक है!

    जवाब देंहटाएं
  5. फ़र्माबरदारी बनी रहे, इसलिये कन्फ़र्म करते रहते हैं। ठीक है..

    जवाब देंहटाएं
  6. इस संदर्भ मे सिर्फ़ यही कहूँगी

    चलो क्रिसमस मनायें
    नया साल मनायें
    क्योंकि ………सब ठीक है
    क्या हुआ जो किसी की दुनिया मिट गयी ………मगर मैं बच गया
    क्या हुआ जो किसी का बलात्कार हुआ …………मगर मैं बच गया
    क्या हुआ जो आन्दोलन बेअसर हुआ……………मेरा घर तो बच गया
    क्या हुआ जो मै उनके साथ ना लडा ……………क्योंकि ये मेरी लडाई नहीं
    क्या हुआ जो समाज बिगड गया ………………मगर मेरा तो कुछ ना बिगडा
    क्या हुआ जो समयानुकूल ना कोई कदम उठा …………मैं तो घर पहुँच गया
    क्या हुआ जो दोषारोपण हुआ …………मुझ पर तो ना इल्ज़ाम लगा
    क्या हुआ जो व्यवस्था दूषित हुयी …………मगर मेरी इज़्ज़त तो बच गयी
    जब तक मेरी ऐसी सोच रहेगी
    मैं कहता रहूँगा …………सब ठीक है
    और मनाता रहूँग़ा क्रिसमस नया साल उसी उल्लास के साथ
    क्योंकि …………ऐसा कुछ ना मेरे साथ घटित हुआ
    जब तक ये सोच ना बदलेगी
    जब तक दूजे का दर्द ना अपना लगेगा
    तब तक हर खास-ओ-आम यही कहेगा
    सब ठीक है …………सब ठीक है

    जवाब देंहटाएं
  7. वाह! इसे तो अपनी कविता के साथ जोड़ देना चाहिए था मुझे।

    जवाब देंहटाएं

LinkWithin

Blog Widget by LinkWithin