मंगलवार, 24 अगस्त 2010

कार्टून:- मैं और मेरा मच्छर दोनों अक्सर ये बातें करते हैं...

25 टिप्‍पणियां:

  1. अ...अअअ...आप दोनों को कामनवेल्थ गेम्स की अग्रिम शुभकामनायें :)

    जवाब देंहटाएं
  2. इस दोनों के बाप का नाम कोमनवेल्थ गेम है और मां का नाम भ्रष्टाचार है ....

    जवाब देंहटाएं
  3. अच्छी पोल खोली है...रक्षाबन्धन के पावन पर्व की हार्दिक बधाई एवम् शुभकामनाएँ

    जवाब देंहटाएं
  4. अच्छा तो कामनवेल्थ प्रशिक्षण चल रहा है :)

    जवाब देंहटाएं
  5. आपको द्विवेदी वकील साहब से नोटिस भिजवा रहा हूं अगर आपने मुझे रायल्टी नही भिजवाई तो क्योंकि आपने हमारे

    "मैं और मेरी भैंस अक्सर ये बाते करते हैं कि अगर कामनवैल्थ के भ्रष्टाचार में हिस्सा ना मिला तो गोबर करवा देंगें" से प्रेरित होकर यह पोस्ट लिखी है.

    रक्षाबंधन की हार्दिक शुभकामनाएं.

    रामराम.

    जवाब देंहटाएं
  6. @ ताऊ रामपुरिया जी...

    यदि "मैं और मेरी भैंस अक्सर ये बाते करते हैं कि अगर कामनवैल्थ के भ्रष्टाचार में हिस्सा ना मिला तो गोबर करवा देंगें" नाम की कोई पोस्ट पहले से ही विद्यमान है तो यह morphic resonance के अतिरिक्त कुछ नहीं हो सकता :-)) ठीक उसी तरह जैसे अमरीका व यूरोप में दो अलग-अलग आदमी, एक ही समय, तार से संदेश भेजने के अविष्कार में जुटे थे.

    ऐसा ही कुछ उस समय हुआ जब "गूदड़ी के लाल की गुदगुदी..." कार्टून होस्ट करने के कुछ दिन बाद मैंने दिल्ली सरकार के एक नेता को टी.वी. कैमरे पर कहते सुना कि मच्छरों की नसबंदी करनी चाहिये, मैंने उसे माफ़ कर दिया. कोई नोटिस नहीं भिजवाया. आप भी मुझे क्षमा कर ही दीजिये (देखी जाएगी)---:)

    जवाब देंहटाएं
  7. @ काजल कुमार जी

    आपकी morphic resonance की दलील मंजूर कीजाती है. पर वो भ्रष्टाचार मे हिस्सा तो दिलाना ही पडेगा.:)

    रामराम.

    जवाब देंहटाएं
  8. आप को राखी की बधाई और शुभ कामनाएं

    जवाब देंहटाएं
  9. बहुत धमकवाते हो जी आप।
    ताऊ के साथ डील फ़ाईनल हो गई?

    जवाब देंहटाएं
  10. रक्षाबंधन पर हार्दिक बधाइयाँ एवं शुभकामनायें!
    बहुत बढ़िया ! शानदार !

    जवाब देंहटाएं
  11. बहुत अच्छी प्रस्तुति।
    :: हंसना स्वास्थ्य के लिए लाभदायक होता है।

    जवाब देंहटाएं
  12. अच्छा तो आपने मच्छर पाल रखे हैं ।
    अब आप वकील साहब से भले ही बच जाएँ , पर एम् सी डी के मलेरिया विभाग से नहीं बच पाएंगे ।

    जवाब देंहटाएं

LinkWithin

Blog Widget by LinkWithin