सोमवार, 4 नवंबर 2013

कार्टून :- दि‍वाली का अगला दि‍न


13 टिप्‍पणियां:

  1. हा हा हा हा हा घनघोर पटाखेबाजी :) :)

    जवाब देंहटाएं
  2. हा हा हा....:)

    हार्दिक शुभकामनाएं.

    रामराम.

    जवाब देंहटाएं
  3. बच्चे की शकल देखें तो ...!:D

    जवाब देंहटाएं
  4. बहुत सुन्दर प्रस्तुति...!
    --
    आपकी इस प्रविष्टि् की चर्चा आज मंगलवार (05-11-2013) भइया तुम्हारी हो लम्बी उमर : चर्चामंच 1420 पर भी होगी!
    --
    सूचना देने का उद्देश्य है कि यदि किसी रचनाकार की प्रविष्टि का लिंक किसी स्थान पर लगाया जाये तो उसकी सूचना देना व्यवस्थापक का नैतिक कर्तव्य होता है।
    --
    दीपावली के पंचपर्वों की शृंखला में
    भइया दूज की हार्दिक शुभकामनाओं के साथ।
    सादर...!
    डॉ.रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक'

    जवाब देंहटाएं
  5. भाई काजल कुमार ये तो भारतीय गणतंत्र का एक खम्बा भी उखाड़ के दस जनपथ में रखवा सकते हैं अलाहाबाद के जस्टिस सिन्हा और आपद काल (इंदिरा -महाकाल )को कोई भूला नहीं है।

    बकौल राहुल आई एस आई ने सप्लाई किये होंगें या फिर ये काम का मोदी का हो सकता है यकीन न हो तो नारी चिठ्ठे का झंडा उठाने वाली एक एक वकीलनी से पूछ लीजिए। प्रतिबंधित काजल के कार्टून भी हो सकते हैं कई हलकों में ऐसी आशंका व्यक्त की गई है। दोनों कार्टून चित्र व्यंग्य के नए प्रतिमान रच रहे हैं। एक चित्र खोले कांग्रेस के पूर्वजों की पोल।

    जवाब देंहटाएं
  6. भाई काजल कुमार ये तो भारतीय गणतंत्र का एक खम्बा भी उखाड़ के दस जनपथ में रखवा सकते हैं अलाहाबाद के जस्टिस सिन्हा और आपद काल (इंदिरा -महाकाल )को कोई भूला नहीं है।

    बकौल राहुल आई एस आई ने सप्लाई किये होंगें या फिर ये काम का मोदी का हो सकता है यकीन न हो तो नारी चिठ्ठे का झंडा उठाने वाली एक एक वकीलनी से पूछ लीजिए। प्रतिबंधित काजल के कार्टून भी हो सकते हैं कई हलकों में ऐसी आशंका व्यक्त की गई है। दोनों कार्टून चित्र व्यंग्य के नए प्रतिमान रच रहे हैं। एक चित्र खोले कांग्रेस के पूर्वजों और वर्त्तमान शहज़ादे की पोल।

    जवाब देंहटाएं
  7. एक या आधा पुलिस वालों के पास भी फोड़ देते

    जरा इसे भी देखें
    दोस्तों अगर आप की अपनी वेब साईट हे और फेसबुक पर अपना पेज हे तो ये लिंक आपके बहूत काम का हे इस पर जाकर आप अपने वेब साईट और फेसबुक पेज पर हजारों प्रशंशक बुला सकते हें और अपने फेसबुक के पेज पर ज्यादा लाईक्स बडवा सकते हें मुझे इससे अपने फेस बुक पर अभी तक २०० लाइक्स मिले हें और मेरी वेबसाइट पर बहूत हिट्स मिलते हें आप भी अजमाकर देखें
    http://admf.cc/?URN7S2Z

    जवाब देंहटाएं
  8. हमारी केंद्र-और राज्य की सरकारों ने ऐसे ऐसे बम फोड़े कि बमों ने फूटने से मना कर दिया.....

    जवाब देंहटाएं
  9. हाँ, डर तो आम को ही है, खास तो कर के निकल लेते हैं।

    जवाब देंहटाएं

LinkWithin

Blog Widget by LinkWithin